युवक बना रहा था प्रेमिका के साथ संबंध,अचानक हुआ मौत,जानिए कैसे

0
2878

जयपुर, कहते है कि कभी भी इंसान के कुछ भी हो सकता है। कई बार हमारे पास खतरा मंडराता रहता है लेकिन हमे उसका अंदेसा नहीं नहीं होता है और हम आराम से जीवनयापन करते रहते है। लेकिन जब हमें इस बात का पता चलता है चीख नीकल जाती है आज आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है।

आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला राजस्थान से सामने आया है। यहां पर एक युवक की प्रमिका के साथ संबंध बनाते हुए मौत हो गई। हालांकि पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला की उसको किसी जहरीले कीड़े ने काट लिया था। जिसके बाद उसकी  सांसे फुलने लगी। 

बताया जा रहा है कि शांति नाम की महिला पास ही के गांव में रहने वाली एक युवक से प्यार करती थी। जिसके बाद दोनो की शादी हो गई। लेकिन फिर भी किसी तरह वो मिलते रहते थे।एक दिन उन्होने विचार किया की वो दोनो घरों से फरार हो जाएगे। फिर कई दूर जाकर शादी कर लेगें। लेकिन महिला के बच्चे होने के कारण इस विचार को खत्म कर दिया। घटना वाली रात जब दोनो मिले ते युवक संबंध बनाने की मांग की।

लेकिन महिला ने विरोध किया। कुछ देर बाद महिला ने भी हा कर दी। जिसके बाद पास ही के खाली पड़े कमरे मे चले गया। जहां पर कुछ देर बाद संबंध के चलते युवक की सांसे फुलने लगी औऱ उसकी सांस अटक गई। जब महिला ने देखा तो वो वहां से फरार हो गई।

READ  एकता कपूर को परेशान करने वाला 32 वर्षीय कैब ड्राइवर गिरफ्तार, महीने भर से कर रहा था पीछा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here